WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बंपर ऑफर! अब महज 7 हजार में खरीद सकेंगे Hero HF Deluxe, जल्दी जानें पूरी डिटेल

bumper-offer-only-in-7000-thousand-rupee-you-can-buy-hero-hf-delux

नई दिल्ली: Hero HF Deluxe: हर कोई बाइक खरीदना चाहता है, लेकिन इसके बीच एक समस्या आ जाती है और वो है पैसे। कई बार लोगों का बजट काफी ढीला होता है, जिसकी वजह से बाइक नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में लोग ऐसी बाइक्स को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं जो बजट में कम होती हैं और माइलेज अच्छा देती हैं। ऐसे ही Hero HF Deluxe काफी पॉपुलर बाइक है। यह किफायती कीमत में उपलब्ध है और माइलेज भी अच्छा देती है।

भारतीय बाजार में कंपनी ने इस बाइक के किक स्टार्ट ड्रम ब्रेक अलॉय व्हील वेरिएंट को 59,890 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत के साथ पेश किया है। ऑन रोड इस बाइक की कीमत 72,865 रुपये पर पहुंच जाती है। लेकिन कम बजट में भी आप इस बाइक को आसान किश्तों में खरीद सकते हैं। कंपनी इस बाइक को आसानी से खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा दे रही है।

Hero HF Deluxe बाइक के लिए फाइनेंस प्लान

 

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के किक स्टार्ट ड्रम ब्रेक अलॉय व्हील वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक से आपको 65,865 रुपये  का लोन मिल जाता है। उसके बाद कंपनी के पास 7,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करके इस बेस्ट माइलेज बाइक को खरीद सकते हैं।

इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक से मिले लोन को हर महीने 2,116 रुपये की मंथली ईएमआई के जरिए चुका सकते हैं। हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के किक स्टार्ट ड्रम ब्रेक अलॉय व्हील वेरिएंट पर आपको लोन 3 वर्ष के लिए बैंक ऑफर करती है। बैंक इस लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज चार्ज करती है।

Hero HF Deluxe बाइक के स्पेसिफिकेशन्स

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के किक स्टार्ट ड्रम ब्रेक अलॉय व्हील वेरिएंट में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन लगाया है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 8.02 पीएस की मैक्सिमम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।

कंपनी ने इस बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स उप्लब्ध कराया है। इस बाइक में आपको ARAI द्वारा प्रमाणित 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *