WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Best 5G Phone :VIVO के इस 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा 1000 का डिस्काउंट, 48 घंटे की बैटरी 

अगर आप भी कुछ दिनों से प्लान कर रहे थे एक अच्छा सा स्मार्टफोन खरीदने का वह भी 5G तो आप लोगों के लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन काफी डिस्काउंट पर दिया जा रहा है अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने के लिए इच्छुक हैं तो आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं और जिस स्मार्टफोन पर ₹1000 की छूट यानी कि बचत कंपनी की तरफ से प्रदान की जा रही है वह स्माटफोन Vivo कंपनी की तरफ से आने वाला Vivo T1 5G स्मार्टफोन है. यह स्मार्टफोन आपको अभी 1000 की छूट पर दिया जा रहा है और इस फोन में आपको काफी अच्छे अच्छे फीचर्स भी मिल जाते हैं तो अगर आप एक बेहतरीन और अच्छा सा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे थे जिसमें 5G का सपोर्ट हो तो आप VIVO T1 5G की तरफ से देख सकते हैं और यह स्मार्टफोन अभी फिलहाल आपको कहां पर डिस्काउंट में भी मिल रहा है.

जानिए फीचर्स

सबसे पहले आपको बता दें कि विवो के इस स्मार्टफोन को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और फ्लिपकार्ट पर इस फोन की बुकिंग 15 दिनों में लगभग 20,000 से अधिक हो चुकी है.

विवो के इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी पैनल के साथ आने वाली डिस्प्ले दी गई है जिसमें आप क्लीयरली वीडियो देख पाएंगे. डिस्प्ले में आपको 120 Hz का सपोर्ट दिया गया है जिससे फोन चलाने में काफी आसानी होगी इसके अलावा फोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा दिए गए हैं पहला 50 मेगापिक्सल का दूसरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

कैसी रहेगी परफॉर्मेंस

इस फोन में आपको स्नैप ड्रैगन की तरफ से आने वाला प्रोसेसर यानी कि टर्बो प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 695 का दिया गया है जो कि ऑक्टा कोर 2.2 Ghz पर बेस्ट है जो कि 6nm पर कार्य करता है. 

सबसे अच्छी बात है कि जो लोग गेमिंग करना चाहते हैं उनके लिए यह स्मार्टफोन काफी अच्छा रहेगा क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको टर्बो कॉलिंग का भी सपोर्ट दिया गया है और 5 लेयर लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ यह स्मार्टफोन आपको देखने को मिलता ह और इसके अलावा आपको दोनों सिम में 5G का सपोर्ट भी मिलता है इसके पहले वैरीअंट की शुरुआत 4GB और 128GB से होती है जिसकी कीमत 15990 रुपये जिसे आप केवल 14990 में खरीद सकते हैं. इसके अलावा इस स्मार्टफोन की जो हायर वैरीअंट है उसमें भी आपको ₹1000 की छूट मिल जाती है. 

 


यह भी जरूर पढ़े

1. Old Coin Auction : ₹2 के सिक्के को बेचकर कमाए 5 लाख रुपये, देखें पूरी डिटेल्स कैसे और कहां बेचना होगा

2. JanDhan Scheme : जनधन खाता धारकों के लिए खुशखबरी सरकार देगी हर महीने ₹3000 सीधे बैंक खाते में


 

जानिए बैटरी और चार्जर

VIVO के इस खूबसूरत स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की एक बड़ी बैटरी मिल जाती है जिसे कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि यह बैटरी 2 दिन तक चल सकती है इसके अलावा आपको फोन में फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है और फोन के बॉक्स में आपको 18W का चार्जर भी प्रदान किया गया है जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को काफी जल्दी चार्ज कर पाएंगे. 

1000 की छूट कैसे मिलेगी

अगर आप Vivo के तरफ से आने वाले 5G स्मार्टफोन Vivo T1 5G को खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के ऊपर ₹1000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन इस डिस्काउंट को लेने के लिए आपके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड होना अनिवार्य है अगर आप एचडीएफसी बैंक के किसी भी कार्ड से प्रीपेड ऑर्डर बुक करते हैं तो आपको फोन के ऊपर ₹1000 की छूट दी जाती है. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *