WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Military School Vacancy 2023: 10वी पास लोगों के लिए निकली मिलिट्री स्कूल में भर्ती, जल्द करें आवेदन

Military School Vacancy 2023

Military School Vacancy 2023 जॉइन इंडियन आर्मी द्वारा मिलिट्री स्कूल भारती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है जिसके लिए ऑफलाइन आवेदन किए जाएंगे और आवेदन करने की प्रक्रिया 6 दिसंबर से शुरू हो गई है जो भी लोग इच्छुक होंगे और योग्य होंगे वह मिलिट्री स्कूल भारती के लिए अपना ऑफलाइन आवेदन पत्र भेज सकते हैं आवेदन पत्र भेजने की अंतिम तिथि 21 जनवरी 2024 तक है.

जो भी केवल दसवीं पास होगा वह मिलिट्री स्कूल भर्ती 2023 के लिए ऑफलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकता है.

Military School Vacancy 2023 Important Dates

आधिकारिक अधिसूचना पत्र के अनुसार मिलिट्री स्कूल भारती 2023 के लिए ऑफलाइन आवेदन 6 दिसंबर 2023 से इच्छुक उम्मीदवार भेज सकता है और इसे भेजने की अंतिम तारीख 21 जनवरी 2024 तक है.

Military School Vacancy 2023 Application Fee

जॉइन इंडियन आर्मी द्वारा मिलिट्री स्कूल वेकेंसी 2023 को जारी किया गया है जिसमें कोक के पद के लिए यह आदि सूचना पत्र जारी किया गया है आवेदन ऑफ़लाइन माध्यम से की जाएंगे जिसका शुल्क ₹100 रखा गया है आवेदन शुल्क का भुगतान पोस्ट ऑर्डर के माध्यम से ही करना होगा जिसकी जानकारी अधिसूचना पत्र में दी गई है.

Military School Vacancy 2023 Age Limit

मिलिट्री स्कूल भर्ती 2023 के लिए जो भी लोग आवेदन करना चाहते हैं उनकी न्यूनतम उम्र 18 वर्ष होनी चाहिए और अधिकतम 25 वर्ष से ज्यादा उम्र नहीं होनी चाहिए

Military School Vacancy 2023 Qualification

जॉइन इंडियन आर्मी द्वारा मिलिट्री स्कूल भारती के लिए आधिकारिक अधिसूचना पत्र जारी किया गया है और यह भर्ती कोक के पद के लिए कराई जा रही है.

कुक के पद के लिए जो भी अभ्यर्थी आवेदन पत्र जमा करना चाहता है वह कम से कम दसवीं पास होना चाहिए तभी वह इस भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन जमा कर सकता है.

How to apply for Military School Vacancy 2023

अगर आप मिलिट्री स्कूल भर्ती के लिए ऑफलाइन फॉर्म जमा करना चाहते हैं तो सबसे पहले आधिकारिक अधिसूचना पत्र को ध्यानपूर्वक पढ़ें.

अधिसूचना पत्र में ही आपको एक फॉर्म दिया जाएगा उसे भर के के अधिसूचना पत्र में दिए गए पते पर भेजना होगा.

आवेदन पत्र भेजने का पता – Principal Rashtriya military School Ajmar, (Rajasthan) PIN-305001

Official Notification: Download

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *